Social Icons

Pages

Friday, August 15, 2014

Independence Day Special Patriotic Mashup Songs

The Celebration Ceremony of 68th Independence Day of India on 15th August 2014 For The Special Patriotic Mash-up Songs. Download From Soundcloud Downloader - http://download.cnet.com/Soundcloud-Downloader/3000-2168_4-75738300.html







































































































































List of Songs:

1. वन्दे मातरम.. वन्दे मातरम.. वन्दे मातरम.. हम फौजी इस देश की धड़कन हे...

2. इंसाफ की डगर पर बच्चो दिखाओ चल कर ...

3. ए मेरे प्यारे वतन, ए मेरे बिछड़े चमन तुझ पे दिल क़ुरबान...तू ही मेरी आरज़ू, तू ही मेरी आबरू तू ही मेरी   जान...

4. सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तान हमारा हम बुलबुलें है इस की यह गुलसितां हमारा सरे जहाँ से अच्छा...

5. धरती सुनहरी अम्बर नीला हो धरती सुनहरी अम्बर नीला हर मौसम रंगीला ऐसा देस है मेरा हो ऐसा देस है मेरा...

6. संदेसे आते हैं, हमें तड़पते हैं तोह चिट्ठी आती है, तोह पूछे जाती है के घर कब आओगे, के घर कब आओगे...   

7. यहां हर कदम कदम पे धरती बदले रंग यहां की बोली में रंगोली सात रंग...देस रंगीला रंगीला देस मेरा रंगीला..

8. हर करम अपना करेंगे ए वतन तेरे लिए दिल दिया है जान भी देंगे ए वतन तेरे लिए...

9. तुम सम्भालो यह नन्हा सा तन साथियो, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों...


No comments:

Post a Comment

 

Sample text

Sample Text

Sample Text

 
Blogger Templates